funny shayari 2018 in hindi

Funny shayri in hindi


इन काली-काली जुल्फों से करती हो अंधेरा
हो जाओ टकली और कर दो सवेरा।

हुस्न नहीं तुम काजल का दरिया हो
हमें तुम पसंद नहीं क्योंकि तुम करिया हो।


तुम दूर सही मजबूर सही,
पर याद तुम्हारी आती है
जब सांस वहां पर लेती हो,
तो बदबू यहां तक आती है।

डाली ने डाली पर नजर डाली
किसी ने इस पर डाली किसी ने उस पर डाली
हमने जिस पर नजर डाली
उसके बाप ने उसकी शादी कहीं और कर डाली।

आज तुम पे आँसुओं की बरसात होगी
फिर वही कड़कती काली रात होगी
SMS ना करके तुने जो दिल दुखाया मेरा
जा तेरे बदन मे खुजली सारी रात होगी।


आंखो से आंखे मिलाकर तो देखो
एक बार हमारे पास आकर तो देखो
मिलना चाहेंगे सब लोग तुमसे
एक बार मेरे दोस्त साबुन से नहाकर तो देखो।

बोतल छुपा दो कफन मे मेरे
शमसान मे पिया करूंगा
जब खुदा मांगेगा हिसाब
तो पैग बना कर दिया करूंगा।

अय दोस्त मत कर इन हसीनाओं से मोहब्बत
वह आंखो और बातों से बार करती हैं
मैने तेरी वाली की आंखो मे देखा है
वो मुझसे भी प्यार करती है।

चूल्हे पे रखा तवा गरम है वाह-वाह
चूल्हे पे रखा तवा गरम है
आजकल की लड़कियां से
ज्यादा तो लड़को मे शर्म है।

वो मेरी किस्मत
मेरी तकदीर हो गयी
हमने उनकी याद मे इतने खत लिखे कि
वे रद्दी बेचकर ही अमीर हो गयी।



Comments

Popular posts from this blog

20 best smile quotes in hindi and english

What is self awareness in hindi आत्म जागरूकता क्या है? आत्म जागरूक कैसे बने

{TOP} 50+ dhansu boys attitude status in hindi, badmash boy attitude status in hindi