best friendship shayri in hindi


        DOSTI SHAYRI 


  महफिल मे कुछ तो सुनाना पड़ता है 
  गम छुपाकर मुस्कुराना पड़ता है
  कभी उनके हम भी दोस्त थे
  आज कल उन्हे याद दिलाना पड़ता है।

  दोस्ती वरदान है दोस्ती ईमान है
  दोस्ती भरोसा है दोस्ती सम्मान है
  अगर मिल जाये एक सच्चा दोस्त
  तो मिल जाता सारा जहान है।

ऐ मेरे मालिक मुझे दिल से निकली दुआ बना दो
मुझे मोहब्बत से लबरेज कर दो कुछ जुदा बना दो
आज मेरे यारो ने जन्नत बना दी है जमीं पर
इन्हें फरिश्ते बनाना है इक पल को मुझे खुदा बना दो।

किस हद तक जाना है ये कौन जानता है
किस मंजिल को पाना है ये कौन जानता है
दोस्ती के दो पल जी भर के जी लो यारों
किस रोज बिछड़ जाना है ये कौन जानता है।

हम रूठे तो किसके भरोसे
कौन आएगा हमे मनाने के लिए
हो सकता है तरस आ जाये आपको
पर दिल कहाँ से लाये आप से रूठ जाने के लिए।

वो दिल क्या जो मिलने की दुआ न करे
तुम्हें भूलकर जिऊँ यह खुदा न करे
रहे तेरी दोस्ती मेरी जिंदगानी बनकर
यह बात और है जिंदगी वफा न करे।

दोस्ती का शुक्रिया कुछ इस तरह अदा करूँ
आप भूल भी जाओ तो मै याद करूँ
दोस्ती ने बस इतना सिखाया है मुझे
के खुद से पहले आपके लिए दुआ करुँ।

दोस्ती हर चेहरे की मुस्कान होती है
दोस्ती ही सुख दुख की पहचान होती है
रूठ भी गए हम तो दिल पर मत लेना
क्योंकि दोस्ती जरा सी नादान होती है।

खुशबु मे एहसास होता है
दोस्ती का रिश्ता कुछ खास होता है
हर बात जुबां से कहना मुमकिन नहीं
ईसीलिए तो दोस्ती का नाम विश्वास होता है।

      युवाओं के अन्दर क्रांति ला देने वाली युवा जोश शायरी

Comments

Popular posts from this blog

20 best smile quotes in hindi and english

What is self awareness in hindi आत्म जागरूकता क्या है? आत्म जागरूक कैसे बने

{TOP} 50+ dhansu boys attitude status in hindi, badmash boy attitude status in hindi